विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर तीन दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट

विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर तीन दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट, फिर थाने में मामला दो के खिलाफ दर्ज

कमल किशोर तंवर

खींवसर ।। खींवसर शहर के तीन दुकानदारों ने विकेड कर्फ्यू के दौरान उल्लंघन करने पर स्थानीय प्रशासन ने तीन दुकानदारों के खिलाफ खींवसर पुलिस थाने में 10 मई को मामला दर्ज करवाया था। स्थानीय प्रशासन की रिपोर्ट के बाद खींवसर पुलिस ने दो दुकानदार के खिलाफ विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है।
एक दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करके
पुलिस ने सांठगांठ के चलते दो दिन बाद भी पुलिस यही कह रही है कि अभी तक जांच चल रही हैं। मामले की जांच अमरबेल की तरह लंबी हो रही है।
पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं करने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रह है। स्थानीय पुलिस ने सांठगांठ के चलते मामले को दर्ज नहीं करके केवल जांच का हवाला दे रही है। जबकि तहसील प्रशासन द्वारा हल्का पटवारी ने तीन दुकानदारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था। आपको बता दें कि राज्य सरकार ने
किराने की दुकान खोलने का निर्धारित समय करने के बाद शनिवार 10 मई को विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर शहर के तीन दुकानदारों खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की थी। तहसीलदार रूगाराम सेन व थानाधिकारी जसवंत रलिया सहित टीम ने कार्रवाई की थी। वही तहसील प्रशासन की ओर से हल्का पटवारी श्रवन खुडीवाल ने तीन दुकानदारों को विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर स्थानीय खींवसर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। स्थानीय पुलिस ने तीन के बजाय दो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।वही एक के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर
रसुखदारों के चलते मामला जांच के लिए छोड़ दिया है।

इनका कहना है
प्रशासन की ओर से तीन दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई थी इसमें दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है ओर एक की अभी तक मामले की जांच की जा रही है।
जसवंत रलिया थानाधिकारी खींवसर

विकेड कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर मैंने तीन दुकानदारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था। अब इसके बारे में खींवसर पुलिस ही बता सकते हैं।
श्रवन खुडीवाल हल्का पटवारी खींवसर