उप प्रधान तिलोकराम ने अपने बेटे-बेटी की शादी स्थगित कर जनता को दिया संदेश

उप प्रधान तिलोकराम ने अपने बेटे-बेटी की शादी स्थगित कर जनता को दिया संदेश

Nagaur ।। नागौर जिले के जायल पंचायत समिति के उप प्रधान तिलोकराम रोज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील पर कोरोना की दूसरी वेव के चलते बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए अपने पुत्र व पुत्री की शादी स्थगित कर दी। शादी की तैयारियां पूरी होने के बाद उप प्रधान ने सीएम की अपील से प्रेरित होकर शादी को स्थगित करने का फैसला लिया।

उपखण्ड अधिकारी जायल रविन्द्र कुमार चैधरी ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री की अपील पर उप प्रधान तिलोकराम ने शादी को स्थगित किया। इसके अतिरिक्त जायल उपखण्ड में ग्राम दुगस्ताउ, सुरपालिया व बुगरडा में तीन परिवारों ने भी अपने घरों में होने वाली शादी के कार्यक्रम को स्थगित कर कोरोना से बचने का आमजन को संदेश दिया।
उपखंड मुख्यालय के समीपवर्ती गांव छाजोली निवासी तिलोकराम रोज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से कोरोना की दूसरी वेव के चलते बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए की गई अपील पर अपने पुत्र व पुत्री की शादी को स्थगित कर दिया है। तिलोकराम ने बताया कि मुख्यमंत्री की अपील के पूर्व ही शादी की सारी तैयारियां पूर्ण कर ली गई थी और 7 व 8 मई को शादी होनी थी। उन्होने बताया कि हलवाई, घर की पुताई, टेंट सहित अन्य कार्यों की बुकिंग भी कर ली गई थी, लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा जनहित में की गई अपील से प्रेरित होकर, उन्होंने शादी को बाद में करने का निर्णय लिया। उप प्रधान ने कहा कि शादी कुछ दिनों बाद भी हो सकती है, लेकिन वैश्विक महामारी लगातार अपने पैर पसार रही है। जिससे संकट बढ़ रहा है। उन्होंने लोगों से अपील भी की लोग लगातार कोरोना से संक्रमित हो रहे